ट्रेवलदिल्ली

दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले हो जाए सावधान, DMRC ने इन्हें किया तैनात

CISF के कई बार कहने पर भी लोग मेट्रो में मास्क पहन कर सफ़र नही करते। काफी जगहों पर हालात इतने बिगड़ जाते है कि लड़ाई के मामले सामने आते है।

CISF (Central Industrial Security Force) के कई बार कहने पर भी लोग मेट्रो में मास्क पहन कर सफ़र नही करते। वहीं काफी जगहों पर हालात इतने बिगड़ जाते है कि लड़ाई के मामले सामने आते है।

इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए DMRC (Delhi Metro Rail Corporation) ने स्टेशनों पर फ्लाइंग स्क्वाड (Flying Squad) तैनात कर दिया है।

दिल्ली मेट्रो में कोविड के नियमों का पालन ना करने के कई मामलें सामने आते रहते है। इसी को लेकर DMRC का ये कहना है कि वो इन नियमों का पालन करवाने की हर कोशिश में जुटे है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली मेट्रो के कश्मीरी गेट स्टेशन पर हाल ही में कई लोग ऐसे मिले थे जो बिना मास्क के ही सफ़र कर रहे थे। इसी को लेकर, इन नियमों का ठीक से पालन करवाने के लिए फ्लाइंग स्क्वाड को रखा गया है।

आपकों बता दे कि इन नियमों के उलघंन पर मेट्रो के कर्मचारियों का कहना है कि लोग मास्क लगाने से इनकार कर देते है। या फिर प्लेटफोर्म पर जाकर मास्क हटा देते है। ऐसें में कई बार कर्मचारी और यात्रियों के बीच हाथापाई के मामलें भी सामने आए है। 

Insta loan services

ये भी पढ़े: मुस्लिम समुदाय के युवाओ ने कांवडियों पर पुष्प वर्षा करके स्वागत किया

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button