*/
ट्रेवलदिल्ली एनसीआर

मात्र 525 रूपये में उठाए Mojoland के मज़े, मिलेंगी ढेर सारी राइड्स

दिल्लीवासियों को अक्सर दिल्ली से बाहर जाकर एंजॉय करना पसंद है। इसी को लेकर दिल्ली से नज़दीक ऐसी कई जगहें है जहा जाना आप बेहद पंसद कर सकते है।

दिल्लीवासियों को अक्सर दिल्ली से बाहर जाकर एंजॉय करना पसंद है। इसी को लेकर दिल्ली से नज़दीक ऐसी कई जगहें है जहा जाना आप बेहद पंसद कर सकते है।

अब उनमे से एक है Mojoland जो की एक मनोरंजक वाटर पार्क है। ये पार्क मुरथल के पास GT Karnal Road पर स्थित है। आपकों बता दे कि ये सोनीपथ में रणनीतिक रूप से स्थित है।

यह बहु- थीम वाला पार्क है जिसे एक अनोखा अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसी के साथ ये जगह चार हिस्सों में बटी हुई है। इस मनोरंजक पार्क में आप अम्यूजमेंट पार्क, वाटर पार्क, एयरो स्पोर्ट्स पार्क और मौटरिंग जैसी चीज़ो का आनंद उठा सकते है। 

यहा कैसे पहुंचे?

आप दिल्ली से गाड़ी चलाकर इस ख़ास जगह पर पहुंच सकते है। या फिर यहां पहुंचने के लिए आप कैब या टैक्सी भी बुक कर सकते है। हालांकि अगर आप पब्लिक वाहन का इस्तेमाल करना चाहते है तो दिल्ली से चंडीगण या हिमाचल प्रदेश जाने वाली बस पकड़े।

जाने का सबसे अच्छा समय

Mojoland जाने का सबसे अच्छा समय साप्ताहिक दिनों के दौरान होता है। इसका कारण ये है कि वीकेंड पर वहा काफी भीड़ मिल सकती है। इसी के साथ ये पार्क हफ्ते के सभी दिन सुबह 10.30 से 7.00 बजे तक खुला होता है। 

टिकट प्राइस

पार्क के टिकट प्राइस 1200 रूपये है लेकिन अगर आप voucherdeals से टिकट बुक करते है तो आपकों ये टिकट सिर्फ INR 525 में मिल जाएगी।

Mojoland जाने से पहले दे इन बातों पर ख़ास ध्यान

– सुनिश्चित करें कि पार्क में प्रवेश करने के लिए आपके पास एक वैध फोटो पहचान पत्र है।

– ढीले कपड़े पहनने से बचें क्योंकि इससे सवारी में उलझने और चोट लगने या नुकसान होने का खतरा अधिक होता है।

– खुद को धूप से बचाने के लिए सनस्क्रीन लगाएं और शेड्स कैरी करें।

– पार्क में प्रवेश करने से पहले अपने पास मौजूद खाने-पीने की चीजों को खत्म कर दें, क्योंकि अगर सुरक्षा को पता चलता है तो प्रवेश द्वार के दौरान उन्हें जब्त कर लिया जाएगा।

– यदि आप रियायती कीमतों का लाभ उठा रहे हैं तो आपको आईडी रखना होगा।

– बच्चों को उनके माता-पिता या अभिभावकों के बिना मोजोलैंड के अंदर जाने की अनुमति नहीं है।

 

Aadhya technology

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button