>
ट्रेवल

नए साल में होटल हो गए महंगे तो करें होम स्टे की बुकिंग, सस्ते में मस्त जुगाड़

नए वर्ष का ग्रांड वेलकम के लिए सारा देश तैयार है. सब जानते है की हर कोई New Year सेलिब्रेशन का प्लान कर रहे है. यदि आप कहीं जाने

नए वर्ष का ग्रांड वेलकम के लिए सारा देश तैयार है. सब जानते है की हर कोई New Year सेलिब्रेशन का प्लान कर रहे है. यदि आप कहीं जाने के लिए होटलों में बुकिंग के लिए देख रहे हैं तो बता दें कि अब काफी देर हो गयी है. नए साल में होटल बुकिंग काफी महंगे होती हैं. अधिकतर होटल जल्द बुक हो जाते हैं. ऐसे में आप होम स्टे का यह ऑप्शन देख सकते है। जहां न्यू ईयर सेलिब्रेशन तक के समय में मस्त जुगाड़ हो जाएगा. आइए जानें

न्यू ईयर सेलिब्रेशन का सस्ता जुगाड़

नया साल आने ही वाला है. अधिकतर लोग घूमने का प्लान कर रहे होंगे. क्रिसमस से ही लोग घूमने के लिए निकल जाएंगे. जिस कारन होटल आसानी से नहीं मिलती. जो होटल मिलते हैं, लेनी वह महंगा किराया लेते हैं. ऐसे में ठहरने की जगह पाना काफी मुश्किल हो जाता है. तब आप एक होमस्टे ढूंढ सकते हैं. होमस्टे होटल से सस्ते होते हैं.

होमस्टे क्या होता है

होमस्टे ठहरने के लिए एक सुविधा है, जो एक दम घर जैसे लगता है. होमस्टे में आपको बंगले भी मिलहैं और झोपड़ी जैसे बंने हुए मकान। आप अपने अनुसार उन्हें चुन सकते हैं. यदि आप घूमने जा रहे लेकिन घर जैसा खाना पसंद हैं तो होमस्टे आपके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है.

होमस्टे की बुकिंग कैसे करें

कम से कम हर बड़े डेस्टिनेशन पर लोग घरों में कुछ अपने कमरे किराये पर देने के लिए तैयार रखते हैं. होमस्टे में आपको कम बजट में रुकने और खाने की सहूलियत मिलती है. होमस्टे का कल्चर कुछ वक्त से काफी ट्रेंड में चल रहा है. यदि आप होटल की जगह होमस्टे लेना चाहते हैं तो ऑनलाइन बुक कर सकते हैं.

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button