ट्रेवल

New Year 2024: भीड़ से बचकर इन बीच पर मना सकते है न्यू ईयर

न्यू ईयर पार्टी के लिए बहुत से लोग बीच पार्टीज से लेकर कल्चरल इवेंट का मेंबर बनना चाहते हैं. ऐसे में वे गोवा का और जाते हैं परन्तु नए साल

न्यू ईयर पार्टी के लिए बहुत से लोग बीच पार्टीज से लेकर कल्चरल इवेंट का मेंबर बनना चाहते हैं. ऐसे में वे गोवा का और जाते हैं परन्तु नए साल पर गोवा में भारी भीड़ रहती है.

2024 आने वाला है. ऐसे में हम सभी ने इसका इंतज़ाम शुरू कर दिया है. न्यू ईयर पार्टी के लिए कई लोग बीच पार्टीज से लेकर कल्चरल इवेंट का हिस्सा बनना चाहते हैं. ऐसे में वे गोवा का रास्ता करते हैं परन्तु नए साल पर गोवा में बहुत भीड़ रहती है. ऐसे में यदि आप दोस्तों या पार्टनर के साथ नया साल मनाने के लिए किसी अन्य बीच को ढूंढ रहे हैं तो साउथ इंडिया जा सकते हैं. आइए जानते हैं गोवा के सिवा किन बीच पर नए साल की पार्टी कर सकते हैं…

चेन्नई (Chennai)

साउथ इंडिया में नए साल पार्टी के लिए चेन्नई बेहद लाजवाब डेस्टिनेशन हो सकता है. यहां न्यू ईयर पर पार्टियां बहुत स्पेशल होती हैं. शाम के वक्त मरीना बीच का अनोखा ही लुफ्त होता है. आधी रात के वक्त यहां की आतिशबाजी समुद्र के तट को जगमगा देती है. न्यू ईयर पर यहां के नाइट क्लब में दोस्तों के साथ जमकर मस्ती कर सकते हैं.

कोच्चि (Kochi)

कोच्चि में भी न्यू ईयर की पार्टी बेहद भव्य होता है. कोचीन कार्निवल न्यू ईयर की शाम का बेहद आकर्षक होता है. इसमें भारी मात्रा में व्यक्ति मौजूद होते हैं और सभी जोश में रहते है. यहां के कार्निवल में म्यूजिक, डांस, फूड फेस्टिवल, कल्चरल शो, बाइक और साइकिल रेस, रैलियां, बीच फुटबॉल, आर्ट और गेम्स निर्मित किए जाते हैं.

कर्नाटक (Karnataka)

कर्नाटक और इसकी राजधानी बेंगलुरू में भी फ्रेंड्स के साथ नया साल मनाने की योजना बना सकते हैं. यहां पब, क्लब और लाउंज बेहद खास हैं. कर्नाटक के बीच और रिसॉर्ट में न्यू ईयर के मोके पर खास इवेंट के निर्माण किए जाते हैं.

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button