ट्रेवलदिल्लीदेश

अब सिर्फ 1400 रुपये में कर पायंगे हवाई यात्रा, जानें रूट लिस्ट और किराया

अब आप भी कर सकते है देश की खूबसूरत जगहों का सफर. एक जगह से दूसरी फ्लाइट में भी जाना होगा बहुत आसान. अब आप भी कर सकते है देश की खूबसूरत जगहों का सफर.

अब आप भी कर सकते है देश की खूबसूरत जगहों का सफर. एक जगह से दूसरी फ्लाइट में भी जाना होगा बहुत आसान. क्योंकि इंडिगो एयरलाइन्स ने काफी नई डायरेक्ट फ्लाइट की घोषणा की है. बता दे कि इंडिगो एयरलाइन्स ने कहा, हमने पैसिंजर के लिए पॉइंट टू पॉइंट कनेक्टिविटी बढ़ाने की दिशा में एक और कदम उठाया है.

एयरलाइन कंपनी इंडिगो द्वारा जानकारी:

इंडिगो एयरलाइन का कहना है कि, सीधी कनेक्टिविटी से सफर में आसानी होगी और इसकी प्राकृतिक सुंदरता, समृद्ध और विविधतापूर्ण संस्कृति के लिए टूरिस्ट को एक अनोखा अनुभव प्राप्त होगा. जिससे यात्रियों को घूमने की प्लानिंग करने में भी सुविधा होगी.

इंडिगो एयरलाइन ने 2 नवंबर 2021 से शिलांग और डिब्रूगढ़ से सीधी फ्लाइट की शुरुआत की है. इसका किराया सिर्फ 1400 रुपये है.

कैसे करें बुकिंग?

यदि आप भी कम पैसो में यात्रा करना चाहते हैं तो इंडिगो की साइट पर जाकर पूरी डिटेल्स ले सकते हैं. इसके साथ ही, यात्री इंडिगो की फ्लाइट के लिए एयरलाइन की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.goindigo.in/ से भी टिकट्स बुक कर सकता है.

12 घंटे का सफर करें 75 मिनट में

हॉकी जानकारी कि लिए बता दें परिवहन के किसी भी सीधे साधन के ना होने के कारण, लोगों को शिलांग और डिब्रूगढ़ के बीच सफर करने के लिए सड़क और ट्रेन से 12 घंटे की लंबी यात्रा करनी पड़ती थी, लेकिन अब केवल 75 मिनट की उड़ान को चुनकर दोनों शहरों के बीच आसानी से उड़ान क्र सकेंगे.

जाने रूट लिस्ट और किराया:

जम्मू से लेह – 1854 रुपये
लेह से जम्मू – 2946 रुपये
इंदौर से जोधपुर – 2695 रुपये
जोधपुर से इंदौर – 2735 रुपये-
प्रयागराज से इंदौर – 3429 रुपये
इंदौर से प्रयागराज – 3637 रुपये
लखनऊ से नागपुर – 3473 रुपये
नागपुर से लखनऊ – 3473 रुपये

Tax Partner

ये भी पढ़े: Tourist Places: सिर्फ 5000 रुपये में कर सकते हैं इन 3 जगहों की शानदार ट्रिप

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button