ट्रेंडिंग

4 दोस्तों ने डांस कर लूट ली महफिल, IPS ने शेयर किया वीडियो

देशभर में डांस करना किसे नहीं पसंद होता, शादियों का सीजन आने ही वाला है और हर कोई डांस करने की तयारी कर रहा होगा. साथ ही

देशभर में डांस करना किसे नहीं पसंद होता, शादियों का सीजन आने ही वाला है और हर कोई डांस करने की तयारी कर रहा होगा. साथ ही भारत में इतने तरह की संस्कृति है कि जिसको समझ पाना और जी पाना दोनों ही बहुत अलग बातें हो जाती हैं. आप जिस राज्य और इलाके में जाओगे, वहां की भाषा से लेकर रहने का कल्चर पूरा का बदला होता है.

इतने सारे रंग देखते हुए ही विदेशी हमारे देश को देखने आते हैं क्योंकि उन्हें यहां हर मोड़ पर हर तरह का तजुर्बा मिलता है जो उन्होंने लाइफ में बहुत कम लिया होता है. खैर, एक वीडियो वायरल हुई है, जिसमें चार लोग डांस करते हुए नजर आ रहे है और वो इतना प्यारा डांस कर रहे हैं कि आपको भी देखकर अपने देश पर गुमान होगा और इस वीडियो से प्यार हो जाएगा.

आपको बता दें की, इस वीडियो को IPS अधिकारी प्रहलाद मीणा ने भी शेयर किया है. वो इसमें कैप्शन लिखते हैं, ‘हमारी संस्कृति हमारी पहचान.’ वीडियो किसी शादी का लगता है. इसमें चार आदमी नाचते हुए दिखाई दे रहे है. वो एक राजस्थानी गाने पर ही नृत्य कर रहे हैं। उन सबने सफेद रंग का धोती कुर्ता डाला हुआ रखा है और वो इतना प्यारा डांस करते हैं कि आसपास खड़े लोग भी उनका डांस देखने के लिए रुक जाते हैं.

यहां देखें डांस का वीडियो:

लोगों ने जब यह प्यारा डांस देखा तो उन्हें भी अपनी संस्कृति पर गर्व हुआ. उन्हें इन चारों दोस्तों का डांस बड़ा पसंद आया. इसी डांस को देखते हुए एक यूजर ने कमेंट भी किया, हमारी संस्कृति ही हमारी असली पहचान है.

Insta loan services

यह भी पढ़े: पुरानी गाड़ी वालों की बले-बले, दोबारा रजिस्ट्रेशन करा चला सकेंगे पुरानी गाड़ी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button