ट्रेंडिंगदेश

PM मोदी को 6 साल की बच्ची ने लिखा लेटर, कहा पेंसिल मांगने पर मारती है माँ

देश में बढ़ती महंगाई को देखते हुए सभी लोग परेशानी झेल रहे है। परेशानी को झेलते हुए 6 साल की बच्ची ने PM मोदी को लेटर लिख।

देश में बढ़ती महंगाई को देखते हुए सभी लोग परेशानी झेल रहे है। परेशानी को झेलते हुए 6 साल की बच्ची ने PM मोदी को लेटर लिख। सोशल मीडिया पर एक लेटर की तस्वीर वायरल हो रही है। माना जा रहा है कि यह लेटर पहली कक्षा की एक छात्रा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा है।

इसमें उसने महंगाई की वजह से आने वाली अपनी समस्या के बारे में खुलकर लिखा है।खबर के मुताबिक, यह पत्र 6 वर्षीय कृति दुबे द्वारा लिखा गया है। वह उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के छिबरामऊ नगर में रहती है, और पहली कक्षा की स्टूडेंट है। वैसे तो, सरकार की ओर से कॉपी-किताब, रबर और पेंसिल पर टैक्स लगाने से जो महंगाई बढ़ी है, उसी से बेहद परेशान आकर छात्रा ने चिट्ठी में अपने मन की बात लिखकर प्रधानमंत्री बताई है।

पत्र में बच्ची ने क्या लिखा?

letter

‘मेरी बेटी के मन की बात है!’

यह पत्र अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। बच्ची के पिता विशाल दुबे ने बच्ची से इस पत्र के लिखे जाने और पीएम मोदी को पोस्ट करने की बात की पुष्टी की है। उन्होंने बताया- यह मेरी बेटी के मन की बात है! वहीं छिबरामऊ के एसडीएम अशोक कुमार ने टीओआई से बोला – उन्हें इस पत्र की खबर सोशल मीडिया के जरिए मिली। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने स्तर पर बच्ची की हर मुमकिन सहायता करने का प्रयास करूंगा। साथ ही, अपनी पूरी कोशिश करूंगा कि यह पत्र सही अधिकारियों तक पहुंचे।

Insta loan services

यह भी पढ़े: दिल्ली में खत्म हुई शराब पर मिलने वाली बंपर छूट, जानें नई नीतियां

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button