ट्रेंडिंग

अगर खाते हैं चिकन तो हो जाएं सावधान, वरना आपके साथ भी हो सकता है ऐसा

कस्टमर को सर्व किए गए फ्रेश हॉट विंग्स मील में मुर्गे का पूरा सिर मिला था। केएफसी में नॉन वेजिटेरियन महिला ने जब अपने मील में मुर्गे का...

अगर आपको भी बाहर से खरीदकर चिकन खाना बहुत पसंद है तो अब आपको थोड़ा संभलकर ही खाना पड़ेगा। एक वर्ष से ज्यादा वक्त पहले दिसंबर, वर्ष 2021 में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसकी चर्चा आज भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चलती रहती है। फूड कंपनी केएफसी (KFC) चिकन बेचने के लिए बहुत मशहूर है, लेकिन लंदन के केएफसी फेलथम के आउटलेट में एक हैरान कर देने वाला केस हुआ था। बता दे की आउटलेट में कस्टमर को सर्व किए गए फ्रेश हॉट विंग्स मील में मुर्गे का पूरा सिर मिला था। केएफसी में नॉन वेजिटेरियन महिला ने जब अपने मील में मुर्गे का कटा हुआ सिर देखा तो वह बहुत हैरान हो गई थी।

महिला ने ऐसा कभी भी एक्सपीरियंस नहीं किया था। महिला कस्टमर को केएफसी द्वारा परोसे गए अपने फ्रेश केएफसी हॉट विंग्स के बॉक्स में मुर्गे का पूरा सिर मिला। महिला के मील में मिले चिकन के सिर की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा वायरल हो गई थी। इसमें मुर्गे का पूरा सिर, आंख और साथ ही चोंच दिखाई दे रहा था। केएफसी हॉट विंग्स के डिब्बे में मुर्गे का पूरा सिर किसी व्यक्ति द्वारा बनाए गए थे, जो की क्रिस्पी डीप-फ्राइड मिला। फोटो में जब लोगों ने देखा तो सभी हैरान रह गए।

कथित जानकारी के अनुसार, केएफसी की महिला कस्टमर गैब्रिएल ने कथित तौर पर साउथेस्ट लंदन के ट्विकेनहैम में केएफसी फेलथम से केएफसी हॉट विंग्स ऑर्डर किया था। महिला कस्टमर ने अपने केएफसी मील की तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें महिला ने लिखा था, “मैंने अपने हॉट विंग्स मील के ऑर्डर में फ्राइड मुर्गे का सिर देखा।

यही कारण था कि मैं अपने पूरे मील का आनंद नहीं ले पाई। ओह.” इतना ही नहीं, महिला कस्टमर ने इस ऑर्डर पर अपना खराब रिव्यू भी दिया था। ‘द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, केएफसी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर कहा था कि इस मामले ने चकित कर दिया और साथ ही हम वास्तव में इस तस्वीर को देख कर हैरान हैं।

Accherishtey

ये भी पढ़े: पश्चिम विहार में दीवार पर लिखे गए ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ और ‘रेफरेंडम 2020’ के नारे

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button