ट्रेंडिंगदिल्ली

दिल्ली पुलिस ने सड़क किनारे गिटार बजा रहे व्यक्ति को रोका, लोगों का फूटा गुस्सा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिस वाला कलाकार को खड़े होने और दूर जाने के लिए बोल रहा है और कलाकार को अपना गिटार पकड़ कर फर्श...

राजधानी दिल्ली की काफी सड़कों पर म्यूजिशियन, आर्टिस्ट और सिंगर जरूर दिख जाएंगे। वह अपनी कला से लोगों का दिल जीतने में जरा भी समय नहीं लेते। लेकिन काफी बार ऐसा भी हो जाता है जब लोग इन लोगों को सुनने के लिए सड़क पर इकट्ठा हो जाते हैं। हालांकि, हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है और वीडियो में एक पुलिस वाला ऐसे ही एक कलाकार को सड़क किनारे गिटार बजाने के लिए रोक देता है और फिर उसे वहां से हटने के लिए बोलता है।

ट्विटर यूजर राजेश थलंग की तरफ से ट्विटर पर अपलोड किया गया वीडियो काफी छोटा है, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिस वाला कलाकार को खड़े होने और दूर जाने के लिए बोल रहा है। कलाकार को अपना गिटार पकड़ कर फर्श पर बैठे हुए देखा जा सकता है।

जहां पर शख्स गिटार बजा रहा था, वहां पर काफी भीड़ देखी जा सकती है। वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी और कलाकार को बहस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के कैप्शन में यह लिखा, “इंस्टाग्राम पर मैंने यह वीडियो देखा। Delhi Police यह बिल्कुल भी ठीक नहीं है। ये कलाकार हमारी राजधानी दिल्ली को और ज्यादा सौंदर्यपूर्ण, संगीतमय बनाते हैं। शर्म करो!” वीडियो के अपलोड होने के बाद से वीडियो करीब 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक अन्य यूजर ने लिखा, “दुनिया भर के काफी शहरों में सड़कों पर कलाकार अपनी प्रतिभा दिखाते हैं और उनकी बहुत सराहना की जाती है। सरकार की ओर से कभी परेशान नहीं किया जाता।”

वीडियो को देखते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, “अधिकारी हों या फिर पुलिस आर्टिस्ट को कभी भी किसी तरह से परेशान नहीं किया जाता। अफसोस की बात यह है कि इंडिया में सभी प्रतिबंध आम आदमी या फिर कलाकारों पर लगाए जाते हैं, न कि राजनेताओं पर खास कर तो सार्वजनिक रूप से जहर उगलने पर। शर्म करो!”

Accherishtey

ये भी पढ़े: ये जैकेट दिखती है पत्ता गोभी की तरह, इसकी कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button