ट्रेंडिंगदिल्ली एनसीआर

चलती कार की छत पर बैठकर पी रहे थे शराब, खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल

वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर साझा किया है और उसमें कैप्शन में ये लिखा है कि ऐसा सिर्फ गुड़गांव में ही हो सकता है वीडियो में दिख रहा है...

अभी सिर्फ दो दिन पूर्व ही ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया। बता दे की दो लड़कों ने गाड़ी पर इतना खतरनाक स्टंट किया जो शायद उन लड़को की जान के लिए घातक था। लेकिन इस स्टंट के मामले में पुलिस का कोई भी एक्शन सामने नहीं आया। इसी दौरान कुछ ऐसा ही एक मामला गुरुग्राम से सामने आया है जहां आरोप है कि एक व्यक्ति गाड़ी की छत पर खुलेआम शराब पी रहा है।

आपको बता दे की, इस स्टंट के वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर साझा किया है। उसमें कैप्शन में ये लिखा है कि ऐसा सिर्फ गुड़गांव में ही हो सकता है वीडियो में दिख रहा है की ट्रैफिक के बीच में कुछ गाड़ियां फंसी हुई है और साथ ही धीरे-धीरे चल रही हैं। इसी दौरान एक लड़का गाड़ी की छत के ऊपर बैठा हुआ है और हैरानी की बात यह है कि वह वहां कथित तौर पर कार की छत पर बैठ कर शराब पी रहा है।

अगल-बगल बहुत ज्यादा ट्रैफिक

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के के सामने गिलास रखे हुए हैं और उस गिलास में शराब जैसी कोई चीज रखी हुई है। वह कार धीरे धीरे चल भी रही है और उसके अगल-बगल बहुत ट्रैफिक दिख रहा है। ऐसा लग रहा है वह व्यक्ति पुलिस को खुली चुनौती दे रहा है और उसके आसपास के लोग उसे देखकर काफी हैरान हैं। इसी दौरान किसी ने इस पुरे मामले का वीडियो बना लिया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया गया है। लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है की इस पर पुलिस ने क्या एक्शन लिया और क्या वाकई में वो व्यक्ति शराब पी रहा था। लेकिन शख्स को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उसके गिलास में शराब जैसी कोई चीज है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है और लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Accherishtey

ये भी पढ़े: आठवीं कक्षा के छात्र ने नाबालिग लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर भर दी मांग

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button