ट्रेंडिंगदेश

नशे में चूर मछुआरे ने अपने गले में लपेट लिया अजगर, देखिए फिर क्या हुआ

इसका वीडियो बहुत ही खतरनाक लग रहा है वीडियो में शख्स अजगर से खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रहा था लेकिन अजगर ने पूरी तरह से शख्स को जकड़ लिया...

कई बार ऐसा होता है जब लोग अजगर से दूर हटने की जगह उससे खेलने लगते हैं। लेकिन यह कई बार खौफनाक हो जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां शराब के नशे में धुत एक शख्स को अजगर गले में डालना भारी पड़ गया। यह शख्स एक मछुआरा है और वहां पर मछली पकड़ने गया था लेकिन वहां यह सब करने लगा। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

मछली पकड़ने गया था शख्स

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह सब तब हुआ जब यह मछुआरा मछली पकड़ने के लिए गया हुआ था लेकिन इस दौरान इसने शराब पी हुई थी। यह मामला झारखंड में गढ़वा स्थित कितासोती खुर्द नामक गांव की है। यहां 55 वर्ष का बिरजालाल भुइयां गांव के पास नहर में अपने बेटे के साथ मिलकर मछली पकड़ने गया था, लेकिन उसी दौरान यह घटना हुई है। व्यक्ति का गला ही पकड़ लिया।

बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति अजगर को मछली समझ कर पकड़ने लगता है, फिर अजगर अपना असली रूप दिखाता है और व्यक्ति का गला ही पकड़ लेता है। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि शराब के नशे में व्यक्ति अजगर से ही खेलने लगा। इससे पहले स्थिति हो जाए और व्यक्ति की जान चली जाए, उसका बेटा अपने मित्र की मदद से व्यक्ति के गले से अजगर निकालने में मदद करता है।

किसी तरह खतरे से बाहर आया व्यक्ति

बहुत देर के कोशिश के बाद वह मछुआरा इस अजगर से बच पाया और इसका वीडियो बहुत ही खतरनाक लग रहा है। व्यक्ति अजगर से खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रहा था लेकिन अजगर ने व्यक्ति को पूरी तरह से जकड़ लिया था। फिलहाल शख्स किसी तरह खतरे से बाहर आया। इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: शरबत न बनाने पर जेल में कैदी की हत्या, हत्यारे पर पहले से है इतने केस दर्ज

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button