ट्रेंडिंग

लंगड़ा कर चल रहे थे बुजुर्ग, फिर कुत्ते ने जो किया देख कर रह जाएंगे हैरान

जैसा कि आप सभी जानते है कि पालतू जानवरों को रखना हर किसी को पसदं होता है। क्योंकि वह इंसान से भी ज्यादा ईमानदार ओर समझदार होते है।

जैसा कि आप सभी जानते है कि पालतू जानवरों को रखना हर किसी को पसदं होता है। क्योंकि वह इंसान से भी ज्यादा ईमानदार ओर समझदार होते है। हर पालतू जानवर जिसकी खुशी अपने ‘मालिक’ में बसती है! तभी वह अपने मास्टर को देखकर ही जोश से आ जाते हैं। अपने ऐसी बेहद खबरें देखी होगी जिनमें बेजुबानों का अपने मालिक को लेकर बेपनाह प्यार देखने को मिलता है।

हाल ही में एक ऐसा क्लिप बिजनेस टायकून हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर पर सभी के साथ साझा किया। साथ ही उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा- डॉग्स हमेशा अपने मास्टर्स को फॉलो करते हैं। इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 94 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, तमाम यूजर्स ने इस पर कमैंट्स भी किए है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि यह बहुत ही क्यूट दृश्य है।

क्या है इस वायरल वीडियो में?

इस 12 सेकंड के वीडियो में हम एक बुजुर्ग शख्स को बैसाखियों के सहारे फुटपाछ पर चलते हुए देख रहे हैं। दरअसल, उनके एक पैर में फ्रैक्चर है, जिसकी वजह से वह लगंड़ा कर चल रहे हैं। लेकिन दिलचस्प बात तो यह है कि उनको इस अंदाज में देख उनके साथ-साथ चल रहा कुत्ता भी लंगड़ा कर चलने लग जाता है। डॉगी का यह प्यार देखकर लोग फैन हो गए हैं!

dog and his master viral video

लोगों का दिल जीत रहा है ये डॉगी:

ऐसा ही एक वीडियो पिछले साल भी खूब चर्चा में चल रहा था। उस समय ट्विटर यूजर @TFrancis20 ने यही क्लिप शेयर करते हुए खा था कि यह क्लिप लंदन का है। जहां एक व्यक्ति जब अपने कुत्ते को लंगड़ाते हुए देखता है तो वह उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया, जहां उसने बताया कि उनके डॉगी बिलकुल ठीक है। वह तो बस आपको कॉपी कर रहा था, क्योंकि उनके पैर में फ्रैक्चर था जिसके कारण प्लास्टर बंधा था। जैसे वो चल रहे थे, वैसे ही वो चलने की कोशिश कर रहा था।
Insta loan services

यह भी पढ़े: दिल्ली में खत्म हुई शराब पर मिलने वाली बंपर छूट, जानें नई नीतियां

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button