ट्रेंडिंग

बीच सड़क लड़कियों के बीच हुआ भयंकर गैंगवार, वीडियो हो रहा वायरल

अक्सर हम लड़कों के दो गुटों को लड़ते हुए देखते है और दो गैंग जब भिड़ते है तो अलग-अलग हथियार लेकर पहुंचते है आपको बता दें इस मामले में लड़कियां भी कम नहीं है

अक्सर हम लड़कों के दो गुटों को लड़ते हुए देखते है और दो गैंग जब भिड़ते है तो अलग-अलग हथियार लेकर पहुंचते है आपको बता दें इस मामले में लड़कियां भी कम नहीं है हमने अक्सर ऐसा देखा है कि स्कूल-कॉलेज में ऐसे मामले देखने को मिल जाते है जिसमे कि किसी बात को लेकर लड़के या लड़कियां दो गुटों में बंट जाते है और मर पिट करने लगते है।

एक ऐसा ही वायरल वीडियो देखने को मिला जिसमे सड़क के किनारे खड़ी लड़कियां एक दूसरे से लड़ने लगती है। आपको बता दें सड़क के किनारे कई लड़कियां खड़ी हुई होती हैं और किसी बात को लेकर लड़कियां आपस में भीड़ जाती है किसी के हाथ में डंडा होता है और किसी के हाथ में बेल्ट और एक दूसरे को पीटना शुरू कर देती है।

जैसे ही एक लड़की थपड मारती है तो दूसरी उसके बाल पकड़ लेती है। सड़क पर किसी ने मारपीट करते हुए लड़कियों का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया और उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया।

लड़कियों के बिच हुई लड़ाई किस वजह से हुई और यह मामला कहा का है इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है इस वीडियो को देख कर एक यूजर ने लिखा सच्चे प्यार के लिए लड़कियां क्या क्या नहीं करती देख लो लड़कों वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लड़ाई भी इतना सज-धज कर करती हैं ये, लड़कियां।

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े : Bank Holidays List: इस हफ्ते 4 दिन बंद रहेंगे बैंक, निपटा लें जल्दी काम

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button