ट्रेंडिंगदिल्ली

दिल्ली मेट्रो में लड़की ने किया डांस, लोग बोले- सिक्योरिटी, इसे बाहर निकालो

बार-बार, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने रील फिल्माने, डांस वीडियो या ऐसी किसी भी अन्य गतिविधियों के खिलाफ चेतावनी जारी की है

बार-बार, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने रील फिल्माने, डांस वीडियो या ऐसी किसी भी अन्य गतिविधियों के खिलाफ चेतावनी जारी की है जिससे यात्रियों को असुविधा हो सकती है। हालाँकि, लोग इन नियमों की अवहेलना करते रहते हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे वीडियो भी साझा करते हैं। अब, एक प्रभावशाली व्यक्ति के मेट्रो प्लेटफॉर्म और मेट्रो कोच के अंदर नृत्य करते हुए दो वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं और दर्शकों को परेशान कर दिया है। कई लोगों ने टिप्पणी अनुभाग में अपनी निराशा भी व्यक्त की।

वीडियो को व्लॉगर सीमा कनौजिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में, कनौजिया को गुलाबी क्रॉप टॉप और भूरे रंग की प्लीटेड स्कर्ट पहने मेट्रो कोच के अंदर लता मंगेशकर और उदित नारायण की अंधेरी पर नाचते हुए देखा जा सकता है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह कोच से बाहर आती है और दिल्ली मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर डांस करने लगती है।

यहां देखें सीमा कनौजिया को दिल्ली मेट्रो प्लेटफॉर्म पर डांस करते हुए:

इतना ही नहीं, उन्होंने उसी पोशाक में दिल्ली मेट्रो कोच के अंदर नृत्य करते हुए अपना एक और वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में वह हिमेश रेशमिया के गाने ‘तू याद ना आए ऐसा कोई दिन नहीं’ पर थिरक रही हैं।

नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें:

 

साझा किए जाने के बाद से, दोनों वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है। वीडियो पर लाइक और कमेंट्स की भी भरमार आ गई है।

यहां देखें लोगों ने वायरल डांस वीडियो पर कैसी प्रतिक्रिया दी:

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, “आपमें सार्वजनिक रूप से इस तरह डांस करने का साहस होना चाहिए।” “जीवन में बस इतना ही आत्मविश्वास चाहिए,” दूसरे ने जोड़ा। एक तीसरे ने साझा किया, “दिल्ली मेट्रो में रील्स सख्त वर्जित और दंडनीय है। आपको जल्द ही समन पत्र मिल जायेगा. तैयार रहें।” “यह क्या था?” चौथा लिखा. पांचवें ने टिप्पणी की, “बहन, आप लोगों को क्यों डरा रही हैं?” “डीएमआरसी आप ऐसे लोगों के खिलाफ कब कार्रवाई करने जा रहे हैं? वे न केवल अन्य यात्रियों को परेशान कर रहे हैं बल्कि मेट्रो सेवा को भी अपमानित कर रहे हैं।” वीडियो पर आपके क्या विचार हैं?

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button