ट्रेंडिंग

हरकी पैड़ी पर स्टंट करना पड़ा दादी को भारी, अब करनी पड़ेगी भरपाई

गंगा में हरकी पैड़ी से छलांग लगाते हुए 70 साल से अधिक उम्र की दादी का स्टंट सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया है

गंगा में हरकी पैड़ी स्थित पुल से छलांग लगाते हुए 70 साल से अधिक उम्र की दादी का स्टंट सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया है। हरियाणा के जींद की बताई जा रही हैं ये दादी गंगा स्नान करने हरिद्वार पहुंची थीं। दादी ने उफनती गंगा में छलांग दी और आसानी से तैरकर घाट के किनारे पहुंच गई।

दादी के इस स्टंट के बाद पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़े हो रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। सूट-सलवार पहने और मेहंदी से रंगे बालों वाली दादी का ये स्टंट देखकर हर कोई हैरान है। वायरल हो रहे इस वीडियो में हरकी पैड़ी के पास कांगड़ा घाट को जोड़ने वाले आर्च पुल पर कुछ युवा गंगा में छलांग लगाते नजर आ रहे हैं।

युवाओं से बात करने के बाद दादी गंगा में छलांग लगाने के लिए तैयार हो गई और एक युवक दादी से गंगा की मुख्य धारा में कूदने के लिए इशारा करता है। युवक से बात करने के दौरान दादी पुल की रेलिंग को लांघकर सीधे गंगा में कूद जाती हैं। दादी के गंगा में कूदते वक़्त पुल पर मौजूद श्रद्धालुओं ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस 24 सेकेंड के वीडियो में दादी गंगा में कूदने के बाद आसानी से घाट के किनारे तैरकर पहुंच जाती हैं। दादी के स्टंट का वीडियो कुछ समय में ही सोशल मीडिया पर छा गया। वीडियो वायरल करने वाले ने साथ में कैप्शन भी दिया है जिसमे लिखा है ‘हमारी दादी क्या छोरों से कम हैं’।

ऐसा बताया जा रहा है दादी के साथ आए उनके किसी परिचित ने ये पूरा वीडियो बनाकर वायरल किया है। गंगा में हरकी पैड़ी पर पुलिस का पहरा रहता है। गंगा में स्नान करने या स्टंट के वक़्त डूबने से अक्सर कई श्रद्धालुओं की मौत हो जाती है। इस पुरे मामले में एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने जांच के निर्देश दे दिए हैं।

Hair Crown
ये भी पढ़े: देखते ही देखते 100 बाइक्स को ‘बुलडोजर’ ने कर डाला चकनाचूर, देखें Viral Video

Yash Hasani

यश हासानी तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्य कर रहे है और इनका मानना है कि एक पत्रकार समाज के लोगो से बात कर उनकी बात को सबके सामने रखता है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button