ट्रेंडिंगदेश

पति को होटल में रोमांस करते रंगे हाथों पकड़ा फिर दे चप्पल, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक पत्नी ने अपने पति को पकड़ा, जिसके बाद उसने गुस्से में दोनों को चुप्पल से बहुत बुरी तरह से कूट दिया।

जब एक पत्नी अपने पति को किसी और के साथ होटल के कमरे में रोमांस करते पकड़ा जाए, तब पत्नी पर क्या बीत रही होगी यह आप समाज ही सकते है। ऐसे ही उत्तर प्रदेश के आगरा में एक पत्नी ने अपने पति को पकड़ा, जिसके बाद उसने गुस्से में दोनों को चुप्पल से बहुत बुरी तरह से कूट दिया।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। जानकारी के अनुसार, यह मामला दिल्ली गेट इलाके का है। दरअसल, दिनेश नाम का युवक पर उनकी पत्नी (नीलम) ने आरोप किया कि उनका किसी महिला के साथ अवैध संबंध है। जिसके चलते दोनों के बीच बेहद झगड़ा होता था और पत्नी नाराज होकर घर छोड़कर मायके चली गई।

वीडियो हुआ वायरल:

भाई के साथ पहुंची थी होटल:

जब सोमवार को नीलम को कहीं से खबर मिली कि उनका पति उसी औरत के साथ दिल्ली गेट के पास एक होटल में है, तो वह उसी वक्त अपने भाई को लेकर होटल पहुंची। जैसे ही वह कमरे में गयी तो दिनेश उसी महिला के साथ था। गुस्से में आकर उसकी पत्नी ने अपने पैर से चप्पल निकलकर पहले पति को कूटा फिर महिला पर भी चप्पलों की बरसात कर दी। इस दौरान पति नीलम से माफी भी मांगता रहा, लेकिन वह मरने से नहीं रुकी !

जब नीलम अपने पति को पीट रही थी तो उसी वक्त नीलम के भाई ने उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। जो की सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों का विषय बन गया है। वीडियो में वह पत्नी से बार-बार माफी मांगते देख सकते हैं। और वहीँ दूसरी औरत रोते हुए कहती है- आगे से ऐसा नहीं होगा। हमे माफ कर दो।

Insta loan services

यह भी पढ़े: दिल्ली में खत्म हुई शराब पर मिलने वाली बंपर छूट, जानें नई नीतियां

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button