ट्रेंडिंग

SBS Foundation के ज्योत जीत ने Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha Boycott करने की अपील

आमिर खान करीब 4 साल के गैप के बाद एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर वापिस आ रहे है

आमिर खान करीब 4 साल के गैप के बाद एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर वापिस आ रहे है वो आमिर खान जिनकी मूवी रिलीज़ का लोग बेसब्री से इंतज़ार करते थे। लेकिन अब उनकी आने वाली मूवी लाल सिंह चड्डा कुछ ऐसा होते नहीं दिख रहा है।

आपको बता दें कि 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर ट्विटर पर#BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है आमिर खान और करीना कपूर की इस मूवी को न देखने के लिए ट्रेंड चलाया जा रहा है रिलीज़ से पहले ही आमिर खान और करीना कपूर की मूवी को लेकर लोग नाराज है इसके अलावा शहीद भगत सिंह सेवा दल ने ट्वीट कर इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग की है।

शहीद भगत सिंह सेवा दल के ज्योत जित सिंह ने भी ट्वीट कर इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग की है उन्होंने कहा कि आमिर खान ने पहले भी अपनी Pk फिल्म में देवी देवताओं का अपमान किया था इसलिए उन्होंने लोगों से अपील की है कि आने वाली आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्डा को बायकॉट किया जाये।

सोशल मीडिया पर आमिर खान की इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी गुस्सा नजर आ रहा है इतना ही नहीं लोग इस मूवी को बायकॉट करने की मांग कर रहे है कुछ यूजर ने आमिर खान पर हिन्दू संस्कृति का अपमान करने और उसे निचा दिखने का आरोप लगाया है कुछ लोगों का तो यह भी कहना है की लाल सिंह चड्डा देखने से अच्छा ओरिजनल फिल्म फॉरेस्ट गंप देखना है।

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: दिल्ली से जयपुर जल्द बनने जा रहा है Electric Highway, जानिए इसकी खासियत

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button