ट्रेंडिंग

खड़ी गाड़ी के अंदर से निकला किंग कोबरा, देखकर सब हो गए हैरान

किंग कोबरा सांप पलक्कड़ के वडकनचेरी में रहने वाले कुंजुमन नाम के शख्स के पार्किंग में खड़ी गाड़ी के अंदर घुस गया था। गाड़ी के अंदर लगभग 10...

आप अपने पार्किंग एरिया में कार खड़ी करने के बाद में घर चले जाते हैं और फिर जब भी कार निकालने जाते हैं तो स्टार्ट करके तुरंत निकल जाते हैं, लेकिन अगली बार जब भी आप ऐसा करिएगा तो थोड़ा सर्तक जरूर रहिएगा। ऐसा हम आपको इसलिए कह रहे हैं क्योंकि केरल के पलक्कड़ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पार्किंग में खड़ी कार के अंदर से अचानक से बहुत बड़ा किंग कोबरा (King Cobra) दिखाई दिया और फिर जिसके बाद घरवालों के होश उड़ गए।

बता दे की किंग कोबरा सांप पलक्कड़ के वडकनचेरी में रहने वाले कुंजुमन नाम के शख्स के पार्किंग में खड़ी गाड़ी के अंदर घुस गया था। गाड़ी के अंदर लगभग 10 वर्ष का किंग कोबरा सांप बैठा हुआ था। कथित जानकारी के अनुसार, दो घंटे से ज्यादा मशक्कत करने के बाद किंग कोबरा सांप को पकड़ लिया गया और फिर सांप को कब्जे में ले लिया। किंग कोबरा सांप को वडकनचेरी वन प्रबंधन दल के नेतृत्व में स्नेक कैचर मुहम्मद अली नाम के व्यक्ति ने पकड़ा।

किंग कोबरा सांप का (King Cobra) का लगभग 30 किलो वजन है और उसकी उम्र लगभग 10 वर्ष लग रही है। बताया जा रहा है कि पूर्व दो दिनों से गाड़ी का उपयोग नहीं किया गया था। लेकिन, गाड़ी से अजीबोगरीब आवाज और शोर शराबा सुनकर कुंजुमन ने गाड़ी का निरीक्षण किया। फिर इसके बाद उन्होंने किंग कोबरा सांप (King Cobra Attack) को देखा और फिर जल्द ही वन विभाग को इसकी जानकारी दी। यूट्यूब पर इसका वीडियो मातृभूमि न्यूज ने शेयर किया है। बाद में कुंजुमन ने किंग कोबरा सांप को बाहर निकलने के लिए गाड़ी का दरवाजा खोला, लेकिन फिर भी कोई फायदा नहीं हुआ।

इसके कुछ ही देर बाद, वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और क्रॉलर के जरिए सांप को गाड़ी से पकड़ लिया। इस मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर हैरान रह गए। किसी को भी इसका भरोसा नहीं हो रहा कि गाड़ी से अचानक इतना बड़ा सांप बाहर निकलेगा। इंटरनेट पर यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: बेटे की हत्या करने के बाद खुद भी कर ली आत्महत्या, पत्नी पर लगा ये आरोप

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button