ट्रेंडिंग

शर्लिन चोपड़ा के मामले में मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को किया गिरफ्तार

अभिनेत्री राखी सावंत की मुश्किलें अब खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं राखी अब गिरफ्तार हो चुकी हैं। बता दें 19 जनवरी अंबोली पुलिस ने राखी.

आप को बता दें बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत की मुश्किलें अब खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब राखी सावंत को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल अब राखी अब गिरफ्तार हो चुकी हैं। बता दें 19 जनवरी यानी आज अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को आज गिरफ्तार कर लिया है। बता दें पुलिस द्वारा राखी के खिलाफ यह एक्शन अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद ही लिया गया है था। और अब कुछ समय बाद पुलिस राखी सावंत को अंधेरी कोर्ट में भी पेश करेगी।

दरअसल, राखी सावंत पर आरोप है कि उन्होंने कुछ समय पहले अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें वायरल कर दी थीं। इसके बाद शर्लिन ने पुलिस में बीते साल राखी सावंत के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। अब इसी मामले में शर्लिन की शिकायत के बाद आज अंबोली पुलिस ने राखी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें राखी सावंत की गिरफ्तारी की यह खबर खुद शर्लिन चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। राखी की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए शर्लिन ने ये भी ट्वीट किया की ‘ब्रेकिंग न्यूज… अंबोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने इसको खारिज भी कर दिया था।’

आप को बता दें अभिनेत्री राखी सावंत अब लगातार अपनी शादी और मां की बीमारी को लेकर अब काफी चर्चा में बनी हुई हैं। साथ ही इन दिनों राखी सावंत काफी मुश्किल दौर से भी गुजर रही हैं। पहले तो आदिल खान ने शादी से भी इनकार किया था। लेकिन बाद में उन्होंने शादी की बात भी कबूल कर ली थी। फिर, बीमारी के कारण राखी की मां की हालत भी काफी नाजुक हो गई थी। फिर इसके बाद राखी सावंत अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी खूब सुर्खियां में रही। और अब वह अपनी गिरफ्तारी को लेकर काफी चर्चा में आ गई हैं।

Hair Crownये भी पढ़े: कार चालक ने 15 मीटर तक घसीटा स्वाति मालीवाल को, आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button