ट्रेंडिंग

मेरे पापा पुलिस में हैं, बच्चे ने रोते हुए टीचर को धमकाया, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर स्कूल में टीचर और स्टूडेंट के बीच होने वाले कई बातचीत का वीडियो सुर्ख़ियों में आ रहा हैं. कुछ बच्चे ऐसे होते है जो शैतानी करने

सोशल मीडिया पर स्कूल में टीचर और स्टूडेंट के बीच होने वाले कई बातचीत का वीडियो सुर्ख़ियों में आ रहा हैं. कुछ बच्चे ऐसे होते है जो शैतानी करने के बाद माफी मांगते है और तो कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने टीचर को ही धमकी दे दी. आज कल बच्चे अपने बचपन में काफी शरारती होते हैं.

कई बार तो छोटे बच्चे ऐसी बातें बोल देते हैं कि आपको सुनन के बाद बिलकुल यकीन नहीं होता. जी हां, इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कुछ सेकेंड के लिए सहम जाएंगे और आप भरोसा नहीं करेंगे कि आखिर छोटे बच्चे की ऐसी सोच .

बच्चे ने दी गोली मारने की धमकी

जब बच्चो के बीच लड़ाई होती है तो मारपीट के चलते धमकी दी जाती है, लेकिन यदि आप छोटे बच्चे से ऐसा सुन लेंगे तो थोड़ी देर के लिए तो आपको विश्वास ही नहीं होगा. कुछ ऐसा ही आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा, जिसमें एक छोटा बच्चा स्कूल की क्लास में आपको रोता हुआ नजर आएगा. जैसे ही टीचर ने उसे कुछ बोला तो सबसे पहले बच्चे ने कहा कि मेरे पापा पुलिस में हैं.

इस पर टीचर ने भी जवाब देते हुए बोला कि तुम्हारे पापा पुलिस में है तो क्या? इस पर जवाब पर बच्चे ने बोला की वह कि मार देगा गोली. फिर टीचर ने बोला कि किसको मार देगा गोली? जवाब में कहा संदूक के ऊपर रखी है और फिर टीचर ने कहा क्या तुम मुझे मारोगे? बच्चा बोलता है हां.
Insta loan services

यह भी पढ़े: CBSE ने किये 10वीं व 12वीं परीक्षा के पैटर्न में बदलाव, रटने का ट्रेंड होगा खत्म

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button