ट्रेंडिंगदिल्ली एनसीआर

नाबालिग पर पिटबुल कुत्ते ने किया बुरी तरह हमला, बच्चे को लगे 150 टांके

पार्क में खेल रहे 10 साल के बच्चे पर पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने हमला करदिया जिससे बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गया बच्चे की लगभग ढाई घंटे तक...

गाजियाबाद के संजय नगर सेक्टर-23 इलाके के एक पार्क में खेल रहे 10 वर्ष के कुश त्यागी पर पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने हमला कर दिया जिससे बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गया। कुश की लगभग ढाई घंटे तक सर्जरी चली, जिसमें बच्चे को 150 टांके लगाए गए है।

कुश तीन दिन तक हॉस्पिटल में भर्ती रहा। पिटबुल कुत्ते के हमले का वीडियो वायरल होने के बाद बृहस्पतिवार को नगर निगम ने पिटबुल कुत्ते के मालिक संजय नगर निवासी ललित त्यागी पर पांच हजार का जुर्माना कर दिया। बच्चे के पिता सचिन त्यागी के मुताबिक़ तीन सितंबर को ललित की बेटी पिटबुल कुत्ते को टहला रही थी लेकिन कुत्ता उससे छूटकर भाग गया और बच्चे पर हमला कर दिया।

featured image

वहां मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से कुत्ते से कुश को अलग किया। झटका देकर बच्ची के हाथ से छूटकर आया पिटबुल कुत्ता दस सेकेंड तक 10 साल के कुश को काटता रहा। हमले में बच्चा लहूलुहान हो गया और चेहरे से बच्चे का मांस तक निकल आया। बच्चे के गाल, कान व हाथ पर पांच गहरे जख्म हो गए। जखम भरने के लिए ढाई घंटे तक सर्जरी चली और बच्चे को 150 टांके लगाए गए। तीन दिन तक हॉस्पिटल में रहने के बाद घर पहुंचा कुश सहमा हुआ है।

तीन सितंबर की घटना के सीसीटीवी फुटेज मिलने पर बृहस्पतिवार को वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि पिटबुल कुत्ते को कॉलोनी के ही ललित त्यागी की बेटी टहला रही है। थोड़ी दूरी पर 10 वर्ष का कुश अपने दोस्तों के साथ खेल रहा है। अचानक कुत्ता बच्ची के हाथ से छूट जाता है और तेजी से दौड़ लगाकर 10 वर्ष के कुश पर झपट्टा मार देता है।

featured image

बच्चे के नीचे गिर जाने पर कुत्ता दस सेकंड तक उसे लगातार काटता रहता है। मासूम की जोर से चीख निकलती है। एक युवक उसे बचाने के लिए आता है लेकिन कुत्ते ने इतनी कसकर बच्चे को जकड़ रखा होता है कि वह उसे छुड़ा नहीं पाता है। यह सब देखने के बाद एक और युवक आता है। दोनों युवक मिलकर कुत्ते को हटाते हैं, तब जाकर कुत्ता कुश से अलग होता है और वहा से भाग जाता है।

कुश के पिता सचिन का कहना है कि वह बेटे को सर्वोदय हॉस्पिटल ले गए और वहां रविवार को सर्जरी की गई। सचिन त्यागी के मुताबिक़ कुश अब कुत्ते की आवाज से ही डरने लगा है और कुश घर में बिस्तर पर ही लेटा है, लेकिन डर इतना है कि कुश अकेले नहीं रह पा रहा है।

featured image

कोई न कोई कुश के साथ ही रहता है। इतने पर भी अगर बाहर से कुत्ते की आवाज आ जाए तो कुश डर जाता है और पास में जो भी बैठा हो, उसे पकड़ लेता है। कुश के पिता सचिन त्यागी ने बताया कि बेटे के इलाज में सवा लाख रुपये का खर्च आया है। उधर कुत्ते के हमले की वीडियो वायरल होने के बाद नगर निगम ने पिटबुल कुत्ते के मालिक ललित त्यागी को पांच हजार रुपये के जुर्माने का नोटिस भेजा है।

Aadhya technology

यह भी पढ़े: 30 करोड़ की ठगी करने वाला मिस्ट एवेन्यू का निदेशक कंवर सिंह गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button