ट्रेंडिंग

हॉट और बोल्ड ड्रेस देखकर भड़के लोग, टीचर ने दिया ऐसा जवाब

सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग तरह तरह की चीजे शेयर करते हैं. कुछ लोगों को कंटेंट लोगो को बेहद पसंद आता है तो कुछ लोग कंटेंट की गलतियां भी

सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग तरह तरह की चीजे शेयर करते हैं. कुछ लोगों को कंटेंट लोगो को बेहद पसंद आता है तो कुछ लोग कंटेंट की गलतियां भी निकालते है. हाल ही में इंटरनेट पर एक टीचर को ट्रोल किया गया है. केमेस्ट्री पढ़ाने वाली इस टीचर का नाम एलिस बताया जा रहा है.

टीचर ने पहनी हॉट ड्रेस:

सोशल मीडिया पर अपने हॉट और बोल्ड ड्रेस के कारन से एक 23 साल की टीचर ने सबको अपनी तरफ खिंच लिया. टीचर के अनुसार उनका पहनावा बिलकुल सही था. टिकटॉक पर एक वीडियो साँजा कर इस केमेस्ट्री टीचर ने लोगों के सामने अपनी सारी बात को बताया.

लोगों ने कर दिया ट्रोल:

लोगों का कहना है कि जो ड्रेस इस मैडम ने पहनी है, वो उनके प्रोफेशन के अनुसार बिल्कुल भी सही नहीं है. एलिस कहती हैं कि लोगों को लगता है कि टीचर को हमेशा पुरे ढके हुई ड्रेस ही डालनी चाहिए जबकि वो ऐसा बिलकुल नहीं सोचती हैं. वीडियो में एलिस ब्लैक कॉरसेट लेदर टॉप और एक मिनी स्कर्ट पहनकर यह सवाल करती हुई नजर आ रही है, कि आउटफिट क्या है? टीचर इस प्रकार का आउटफिट नहीं पहन सकती? इसमिए क्या गलत है।

वायरल हुआ मामला:

यह सब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. टीचर ने हर एक इस बात पर अपनी राय देने को कहा है. कई लोग टीचर को खरी-खोटी सुना रहे है. हालांकि कुछ लोगों ने टीचर की सोच का साथ भी दिया. कुछ लोग तो ये तक कहते नजर आए कि ये सब फेमस होने के लिए स्टंटबाजी है.

Accherishtey

यह भी पढ़ें: गुरुपर्व के अवसर पर आज निकाले जाएंगे नगर कीर्तन, इन रास्तों पर रहेगा भारी जाम

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button