ट्रेंडिंग

भाई-बहन के इस प्यार को देख आपकी आंखें हो जाएंगी नम, देखें ये वीडियो

वीडियो में देख सकते है की एक भाई अपनी छोटी बहन की सुरक्षा के लिए उसके दोनों पैरों को साइकिल के साथ बांध देता हैं ताकि जब वह साइकिल चलाए तो...

अक्सर बचपन से ही भाई बहनों के बीच में लड़ाई-झगड़ा बहुत देखा जाता है। हालांकि, लेकिन यही प्यार होता है। भाई-बहन के बीच में एक प्यारा रिश्ता तो होता ही है लेकिन झगड़े भी खूब होते हैं। किसी घर में तो भाई बहन इतना ज्यादा लड़ते झगड़ते है और वे दोनों एक दूसरे से बिलकुल बात तक नहीं करते हैं। ऐसे में हम आपको सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बहुत ज्यादा वायरल होने वाले एक वीडियो को दिखलाते हैं जिसे देखकर आप बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो जाएंगे।

वीडियो में देख सकते है की एक भाई अपनी छोटी बहन की सुरक्षा के लिए उसके दोनों पैरों को साइकिल के साथ बांध देता हैं ताकि जब वह साइकिल चलाए तो उसकी बहन गिर न सके। अपनी छोटी बहन को साइकिल से गिरने से बचाने वाले एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो भाई और बहन के बीच के बंधन का काफी अच्छा उदाहरण है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है की एक लड़का अपनी छोटी बहन को साथ में लेकर साइकिल की सवारी करता है। साइकिल चलाने से पहले लड़के की बहन कैरियर पर बैठ होती है और फिर लड़के ने अपनी बहन के छोटे पैरों को कपड़े के टुकड़े से साइकिल के साथ बांध दिया। लड़का अपनी बहन को सुरक्षित रखने और उसकी बहन साइकिल से न गिरे इसलिए वो ऐसा करता है। उसके बाद, लड़के ने अपनी छोटी बहन के साथ साइकिल पर यात्रा शुरू की।

दोनों भाई-बहन का प्यारा सा ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है और लोग इस प्यारी सी वीडियो को देखकर खूब प्यार बरसा रहे हैं। अभी तक इस इमोशनल वाली वीडियो पर 16 हजार से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लगभग 12 सौ लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: Maruti ने किया धमाल, मार्केट में आई सबसे कम कीमत की CNG वाली SUV

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button