ट्रेंडिंग

सुधीर चौधरी ने Zee न्यूज़ को छोर Aaj Tak से मिलाया हाथ, ट्विटर पर दी जानकारी

सुधीर चौधरी ने इंडिया टुडे ग्रुप का चैनल आज तक ज्वाइन कर लिया है, जिसकी खबर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दी

ZEE न्यूज़ के मशहूर पत्रकार सुधीर चौधरी ने हाल ही में ZEE चैनल से इस्तीफा दिया है और उसमे उनका कहना था की यह कदम वो इसलिए उठा रहे है क्योकि उनको अपना एक नया वेंचर शुरू करना है। लेकिन कल एक ट्वीट सामने आया जिसमे सुधीर चौधरी Aajtak न्यूज़ चैनल में अपनी नयी शुरुआत करने की बात कर रहे है जिसने लोगों को गहरी सोच में डाल दिया है।

बात दें कि सुधीर चौधरी ने इंडिया टुडे ग्रुप का चैनल आज तक ज्वाइन कर लिया है। जिसकी खबर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दी जिसके बाद वह ट्विटर पर एक बार फिर से ट्रेंड करने लगे। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे है। ऐसे में इसकी पूरी जानकारी इंडिया टुडे ग्रुप की चेयरपर्सन कली पुरी ने बताई जहां उन्होंने कहा ‘मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सुधीर चौधरी आज तक में सलाहकार संपादक के रूप में हमारे साथ जुड़ेंगे। सुधीर और आज तक हमारे 100 मिलियन दर्शकों के लिए उनके द्वारा एंकर किया गया एक रोमांचक नया शो लाने के लिए सहयोग कर रहे हैं। यह शो न्यूज डायरेक्टर सुप्रिया प्रसाद की देखरेख में होगा।’

इसके बारे में और बताते हुए कहा कि ‘सुधीर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। मुझे खुशी है कि उन्होंने एक ऐसा फैसला लिया है जो उनके प्रशंसकों को निराश नहीं करेगा जो उनके लिए सर्वोपरि हैं। यह बहुत अच्छा है कि उनका पहला वेंचर हमारे गठबंधन में है, और मुझे उम्मीद है कि हम अन्य परियोजनाओं पर भी एक साथ कार्य करने में सफल होंगे।’

लोगों ने ऐसे किया रियेक्ट

ट्विटर पर #SudhirOnAajtak ट्रेंड होने लगा जिसके बाद लोगों के बहुत मिक्स्ड रिएक्शन सामने आये जहां एक तरफ यूजर्स उनको बधाई दे रहे हैं वहीं कुछ यूजर कई तरह के सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। यह वही रिएक्शन है जब सुधीर चौधरी ने Zee को छोरा था और पत्र में लिखा था की वो एक नया वेंचर खोलने जा रहे है।

Aadhya technologyये भी पढ़े: दिल्ली में अब नहीं चलेगी पेट्रोल, डीज़ल और CNG की कैब्स, सरकार ने निकाले आदेश

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button