ट्रेंडिंग

लड़को ने Afreen Afreen गाने पर अद्भुत डांस से फ्लोर पर लगाई जमकर आग

इंस्टाग्राम एक ऐसा मंच है जहां लोग अक्सर दिलचस्प वीडियो साझा करते हैं जो उनके नृत्य कौशल को प्रदर्शित करते हैं। ये ऐसे वीडियो हैं

इंस्टाग्राम एक ऐसा मंच है जहां लोग अक्सर दिलचस्प वीडियो साझा करते हैं जो उनके नृत्य कौशल को प्रदर्शित करते हैं। ये ऐसे वीडियो हैं जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। ऐसे ही एक वीडियो में दो लोगों को मशहूर गाने आफरीन आफरीन पर डांस करते हुए दिखाया गया है। सुंदर भावों के साथ उनकी सुंदर चालें नृत्य प्रदर्शन को देखने लायक बनाती हैं।

इंस्टाग्राम यूजर और कलाकार सिद्धार्थ दयानी ने वीडियो को अपने पेज पर पोस्ट किया। उन्होंने वीडियो को एक अनोखे कैप्शन के साथ साझा किया, “आपको लाल करने की उम्मीद में लाल पहना हुआ।” साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि क्लिप में दिख रहा दूसरा शख्स जो उनके साथ डांस कर रहा है वह आर्टिस्ट नोएल एलेक्जेंडर हैं.

डांस वीडियो क्या दिखाता है?

वीडियो की शुरुआत में दयानी और अलेक्जेंडर को भारतीय पोशाक में दिखाया गया है। जल्द ही वे आफरीन आफरीन गाने पर डांस करने लगते हैं। अपनी परफॉर्मेंस के दौरान वे कुछ शानदार डांस स्टेप्स दिखाते हैं. वीडियो दोनों के मुस्कुराने और एक-दूसरे को गले लगाने के साथ समाप्त होता है।

देखिए डांस वीडियो:

https://www.instagram.com/reel/CuQ5vSJOjxr/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2dfbc8f3-6ded-437a-af72-0afd8d708e54

“बहुत खूब!” क्या आप यही कहने जा रहे हैं या ऐसा ही कुछ? फिर, आप अकेले नहीं हैं। वीडियो का टिप्पणी अनुभाग लोगों द्वारा उनके अद्भुत प्रदर्शन के लिए प्रशंसा करने से भरा हुआ है।

देखें कि इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने आफरीन आफरीन पर नाच रहे पुरुषों के वीडियो पर क्या प्रतिक्रिया दी:
एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, ”इस वीडियो को देखने के बाद भी मुस्कान नहीं गई.” “सरल मन को झकझोर देने वाला,” दूसरा शामिल हुआ। तीसरे ने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लगा कि वे कितनी सहजता से नृत्य करते हैं।” “यह देखने में बहुत सुंदर था,” चौथे ने व्यक्त किया। पांचवें ने लिखा, “नृत्य के दौरान उनके चेहरे पर वह मुस्कान।”

डांस वीडियो चार दिन पहले पोस्ट किया गया था. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को लगभग 3.9 मिलियन बार देखा जा चुका है और यह संख्या तेजी से बढ़ रही है। डांस वीडियो पर आपके क्या विचार हैं? क्या इससे आप प्रभावित हुए?

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button