ट्रेंडिंग

कंपनी ने लांच किए 48 हज़ार के जूते जिसने सोशल मीडिया को कर दिया दंग

बलेनसियागा कंपनी ने हाल ही में अपनी 'पेरिस स्‍नीकर' कलेक्‍शन जारी किया है जिसमे उन्होंने जो जूते निकाले है उनकी हलात बहुत ही ख़राब है

आपने बहुत प्रकार के जूते देखे होंगे जो बहुत स्टाइलिश होते है और बहुत मेहेंगे भी। इसी तरह एक बहुत पॉपुलर ब्रांड बलेनसियागा भी बहुत खास जूते बनाता है जिसके चहिते बहुत है। इस कंपनी के जूते बहुत सालो से चल रहे है और साथ ही बहुत बड़ी रकम में बिकते है। लेकिन इस कंपनी द्वारा हाल ही में ऐसे जूते का कलेक्शन निकला गया है जिसे देखकर लोग सोशल मीडिया पर अचंबित रह गए है।

बता दें कि बलेनसियागा कंपनी ने हाल ही में अपनी ‘पेरिस स्‍नीकर’ कलेक्‍शन जारी किया है जिसमे उन्होंने जो जूते निकाले है उनकी हलात बहुत ही ख़राब है जैसे कोई घिसे, फ़टे जूते हो। साथ ही यह कलेक्शन 100 जोड़ी लिमिटेड एडिशन में निकाले गए है जिनकी कीमत 48,279 है। इस पर टिप्णी करते हुए लोगों ने बोला की इनका डिज़ाइन देखकर लग रहा है जैसे किसी कचरे के ढेर से इसको उठके लाए हो।

यह है जूते बनाने का कारण

बलेनसियागा (Balenciaga) ने जूतों को बनाने के पीछे का मकसद बताया है। कंपनी के मुताबिक, इन जूतों की क्लासिक डिजाइन है, जो मध्यकालीन एथलेटिक्स को प्रदर्शित करती है। ये जूते काले, सफेद, लाल रंग में मौजूद हैं और इनका सोल और आगे के हिस्से में सफेद रबर लगी है। इन जूतों को देखने पर ऐसा भी लगता है कि पहले किसी ने इन जूतों को पहना हुआ है ।

इंटरनेट पर जूतों का उड़ा मजाक

जैसे ही ये जूते ऑनलाइन सेल के लिए जारी हुए, सोशल मीडिया पर मौजूद इंटरनेट यूजर्स का दिमाग भी चकरा गया और कई यूजर्स ने कहा कि बलेनसियागा ने ये नए जूते रिलीज कर लोगों को ट्रोल किया है। वहीं कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया ये बेघर लोगों के जूतों से भी खराब हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि ऐसा लगा रहा है कि बलेनसियागा ने जूतों को लिया है और आग में फेंक दिया है।

Aadhya technology
ये भी पढ़े: दिल्ली में बनने जा रही है 100 Km लंबी सुरंग, ट्रैफिक से मिलेगा छुटकारा

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button