ट्रेंडिंगदेश

दूल्हे को हो गया अपनी सास से प्यार फिर दोनों हुए ऐसे फरार, वीडियो वायरल

इस घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब एक ससुर ने अपने ही दामाद के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया और ये कहा कि उसकी पत्नी लापता हो गई है और...

रिश्तेदारों के भी प्रेम प्रसंग के काफी मामले सामने आते रहते हैं लेकिन सोचिए अगर कोई शख्स अपनी सास के साथ ही प्यार के चकर में पड़ जाए तो यह बहुत हैरानी वाली बात होगी। इतना ही नहीं बता दे की एक ऐसा मामला भी सामने आया है जहां एक व्यक्ति अपनी सास को लेकर फरार हो गया। इसके बाद जो मामला हुआ वह पूरे भारत में वायरल हो गया।

अपने दामाद के साथ भागी सास

दरअसल, यह मामला राजस्थान के सिरोही का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब एक ससुर ने अपने ही दामाद के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया और ये कहा कि उसकी पत्नी लापता हो गई है और उसने साथ में ये भी आरोप लगाया कि वह अपने ही दामाद के संग भागी है। मामले में आगे उसने बताया कि यह सब तब हुआ जब उसको पता चला की उसका दामाद खुद तीन बच्चों का बाप है।

जानकारी के अनुसार मामला दर्ज कराने वाले व्यक्ति का नाम रमेश है और उसकी बेटी का विवाह जोगी नामक शख्स से हुई है। इस घटना के दिन बेटी अपने ससुराल में ही थी जबकि जोगी नामक दमाद ने सास के साथ भागने का प्लान बना लिया था। यह भी बताया गया कि सास और दमाद का अफेयर बहुत लंबे वक्त से चल रहा था और वे काफी वक्त से मौका ही देख रहे थे।

हैरान कर देने वाली बात यह है कि दोनों के घरवालों को बिलकुल भी पता नहीं चल पाया कि सास और दमाद के बीच में क्या चल रहा है। रमेश ने पुलिस को ये बताया कि उसका जोगी नामक दामाद उनके घर अक्सर आया करता था और अब उसने अपनी प्रेमिका यानी की सास को भगा लिया है। इतना ही नहीं दामाद अपने साथ में अपनी एक बेटी को भी ले गया है। फिलहाल इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: खड़ी गाड़ी के अंदर से निकला किंग कोबरा, देखकर सब हो गए हैरान

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button