ट्रेंडिंगविश्व

नहीं दिया दुकानदार ने महिला को डिस्काउंट तो पति ने लूट डाली पूरी दूकान

पहले तो महिला के पति ने उसकी बातो पर ध्यान नहीं दिया लेकिन इसके बाद उसे गुस्सा आ गया और फिर उसने यह प्लान बनाया कि इस दुकान को किसी तरह से...

कई बार ऐसा देखने को मिलता है जब हम शॉपिंग करने जाते हैं तो वहां पर सामान को लेकर या फिर सामान की कीमत को लेकर दुकानदार से बहस करते है। कई बार यह बहस का मामला काफी आगे भी बढ़ जाता है। एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है आपको बता दे की एक महिला कुछ सामान को खरीदने गई और फिर दुकानदार ने महिला को डिस्काउंट नहीं दिया और फिर महिला वहां से तो चली आई पर इसके बाद ऐसी घटना हुई जो की वायरल हो गई।

महिला की हुई बहस

जानकारी के अनुसार आपको बता दे की यह मामला अमेरिका के एक शहर का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां की रहने वाली एक महिला कुछ स्नैक्स और कोल्ड ड्रिंक्स की खरीददारी करने के लिए एक डूमां में गई थी। फिर इसके बाद महिला ने जब दुकानदार को पैसे दिए तो उसे डिस्काउंट नहीं मिला और महिला को यह लगता था की वह डिस्काउंट की हकदार है। इसी बात को लेकर महिला की दुकानदार से बहस हो गई और फिर महिला बिना डिस्काउंट लिए ही वापस घर चली आई और फिर उसने घर जाकर पूरा मामला अपने पति को बताया।

पति के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

पहले तो महिला के पति ने उसकी बातो पर ध्यान नहीं दिया लेकिन इसके बाद उसे गुस्सा आ गया और फिर उसने यह प्लान बनाया कि इस दुकान को किसी तरह से लूटना है। महिला का पति शाम के समय पहुंच गया और फिर दुकान से कुछ सामान लूट लिया। लेकिन फिर दुकान के एक कर्मचारी ने आरोपी शख्स का पीछा किया और फिर पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने यह बताया कि व्यक्ति के ऊपर लूटपाट के साथ ही मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: बेटी का शव अस्पताल की अलमारी में, मां की लाश पलंग के नीचे मिलने से मचा हड़कंप

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button