ट्रेंडिंगविश्व

स्कूटी सवार लड़की को कुचलते हुए निकल गया ट्रक, फिर हुआ ये चमत्कार

रेड लाइट पर खड़ी गाड़ियों के बीच में आकर खड़ी युवती को ट्रक ड्राइवर नहीं देख सका और फिर जैसे ही रेड लाइट से ग्रीन लाइट हुई तो ट्रक वाले...

सड़क पर गाड़ी चलाते समय सावधानी रखने के लिए कहा जाता है। कुछ लोग बाइक और स्कूटी चलाते समय बेहद ही लापरवाही बरतते हैं और साथ ही सड़क नियमों की धज्जियां उड़ाने के बारे में जरा भी नहीं सोचते। वह फिर चाहे रेड लाइट को क्रॉस करना हो या फिर रॉन्ग साइड की ओर गाड़ी चलाना। और फिर शॉर्ट कट के चक्कर में अपनी और दूसरों की जान को दांव पर लगा देते हैं।

कोई ओवर स्पीडिंग गाड़ी चलाता है तो कोई बिना आगे-पीछे देखें अपनी गाड़ी फटाफट निकालने के चक्कर में लगा रहता है। ऐसे में एक छोटी सी गलती किसी की भी जान ले सकती है और कुछ ऐसा ही एक लड़की के साथ हुआ, जब वह रोड पर स्कूटी चला रही थी।

मौत के मुंह से कुछ ऐसे बाहर आई युवती

सड़क पर स्कूटी चलाने वाली युवती ने बिना किसी चीज की परवाह किए एक बड़े से ट्रक के सामने आकर अपनी स्कूटी के साथ खड़ी हो गई। हालांकि, ऐसा लगा कि ट्रक ड्राइवर को इस बारे में बिलकुल भी भनक नहीं लगी। रेड लाइट पर रुकी गाड़ियों के बीच आकर खड़ी युवती को ट्रक ड्राइवर नहीं देख सका और फिर जैसे ही रेड लाइट से ग्रीन लाइट हुई

तो ट्रक ड्राइवर ने युवती को धक्का मारते हुए युवती को कुचलते हुए निकल गया और इस दौरान युवती बेहद ही किस्मत वाली थी, युवती की स्कूटी तो ट्रक के नीचे आ गई लेकिन युवती टायरों के बीच में नहीं फंसी और सही सलामत बच गई। लड़की को इस घटना के दौरान एक खरोंच तक नहीं आई।

सड़क पर स्कूटी चलाते वक्त हुई ये घटना

युवती जब ट्रक के नीचे फंसी हुई थी तो वीडियो देख रहे लोगों को लगा कि शायद लड़की भी ट्रक के टायर के नीचे कुचल गई होगी, लेकिन लड़की बाल-बाल बच गई। सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। मौत के मुँह से बाहर आने के बाद युवती अपनी जगह से भागकर दूसरी ओर चली गई, ताकि पीछे से आने वाली कोई गाड़ी उसे न कुचल दे। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं।

Accherishtey

ये भी पढ़े: भाई ने बहन को गिफ्ट में दी ऐसी चीज, रोते हुए लगा लिया गले देखें Video

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button