ट्रेंडिंगदेश

सामने से हुए मौत के दर्शन और फिर हुआ ये चमत्कार, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर रोज ऐसे वीडियोज देखने को मिलते हैं, जिसमें लोग रेलवे ट्रैक पार करते वक्त जल्दबाजी में खुद की मौत को न्योता देते दिखाई देते हैं।

सोशल मीडिया पर रोज ऐसे वीडियोज देखने को मिलते हैं, जिसमें लोग रेलवे ट्रैक पार करते वक्त जल्दबाजी में खुद की मौत को न्योता देते दिखाई देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सुर्ख़ियों में है, जिसमें एक शख्स मौत के मुंह से बाहर आया। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो को देखकर हर किसी की सांस अटक गयी थी।

यह वीडियो उत्तर प्रदेश के भरथना रेलवे स्टेशन की है, जहां एक शख्स के ऊपर से ट्रेन गुजरी और लोंगो की सांसे अटक गयी, लेकिन ट्रैन के गुजरने के बाद उसे जिंदा देखकर लोग इसे ‘चमत्कार’ मान रहे हैं। बता दें कि, यह वीडियो बीते मंगलवार सुबह का है। आगरा फोर्ट-लखनऊ जंक्शन इंटरसिटी के जनरल क्लास में चढ़ते वक्त एक यात्री फिसल कर रेलवे ट्रैक पर गिर गया, जिसके बाद देखते ही देखते उसके ऊपर से 17-कोच की पूरी ट्रेन गुजर जाती है।

इस दौरान जैसे ही ट्रेन चली जाती है, वहां मौजूद सभी लोगों का ध्यान उस शख्स पर होता है, और उसे जिंदा देखकर हर किसी कोई हैरान रह जाता है। आप वीडियो में देख सकते है कि कैसे, वो शख्स प्लेटफॉर्म और रेलवे ट्रैक के बीच की संकरी जगह में फंसा रहता है, जिसकी वजह से उसकी जान बच जाती है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को अपनी ही आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है। शख्स के शरीर पर किसी भी तरह के कोई चोट का निशान भी नहीं दिख रहा। जैसे ही वो शख्स उठा तो निचे पड़े अपने बैग को उठाने के लिए आगे बढ़ता है और मौके पर खड़े सभी यात्रियों को धन्यवाद देता है।

Insta loan services

यह भी पढ़े: अब Whiskey पर फिर मिलेगी बंपर छूट, NCR के लोग भी उठा पाएंगे फायदा

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button