ट्रेंडिंगदिल्लीदेश

हिमाचल के एक ही परिवार की तीन महिलाओं की मौत, दो घायल

पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया। घटना के संबंध में आगे कार्यवाही की जा रही है।

दिल्ली के नांगलीपूना इलाके में हाईवे पर एक खड़ी डीटीसी बस में एक कार ने टक्कर मार दी। घटना में कार सवार एक ही परिवार की तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि घटना में निशा का 18 महीने का बेटा, कार चलाने वाला उनका रिश्तेदार सुनील घायल हो गए हैं। सभी लोग हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर के रहने वाले हैं। वे हिमाचल प्रदेश से दिल्ली पहुंचे थे और डीटीसी बस मुखमेलपुर से आजादपुर जा रही थी। कार पर तीन महिलाएं, बच्चा और ड्राइवर सवार थे।

आउटर नॉर्थ के डीसीपी ब्रजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि स्वरूप नगर पुलिस थाने में सुबह 7.04 बजे एक पीसीआर कॉल आई थी कि नांग्ली पूना हाईवे पर हादसा हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि हिमाचल प्रदेश के नंबर वाली आई कार ने एक डीटीसी बस में टक्कर मार दी है। बस स्टैंड पर खड़ी बस में यात्री चढ़ रहे थे।

उन्होंने कहा, ”कार में सवार सभी लोग घायल हो गए थे और उन्हें बाबू जगजीवन राम मेमोरियल हॉस्पिटल ले जाया गया जहां तीन महिलाओं को मृत घोषित कर दिया गया जबकि घायल बच्चे और ड्राइवर को मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ड्राइवर के सर पर चोट आई है।

शुरुआती जांच में पता चला कि सड़क पर फिसलने के कोई निशान नहीं हैं। जांच के अनुसार, आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतका निशा शर्मा का पति विजय अस्पताल पहुंच गया है। आगे की जांच की जा रही है।

Tez Tarrar App

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button