ट्रेंडिंग

Mcdonalds के बाथरूम में महिला ने दिया बच्ची को जन्म, नाम रखा ‘Little Nugget’

बच्चे के जन्म के बेहद अजब गजब मामले देखने को मिलते हैं. कभी-कभी तो ट्रैफिक में सड़क किनारे ही बच्चे के जन्म का मामला आता

बच्चे के जन्म के बेहद अजब गजब मामले देखने को मिलते हैं. कभी-कभी तो ट्रैफिक में सड़क किनारे ही बच्चे के जन्म का मामला आता हैं तो कई बार किसी और स्थान पर यह घटना होती है पर हाल ही में तो एक ऐसी मामला आया है जिससे ऐसा कमाल कर दिया. एक महिला ने बच्चे को जन्म मैक्डोनाल्ड्स के बाथरूम में दिया. यह सब उस समय हुआ जब बाथरूम में जाते ही उसे लेबर पेन शुरू हुआ.

पति के साथ अस्पताल जा रही थी:

दरअसल, यह मामला अमेरिका के एटलांटा का है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार इस गर्भवती महिला का नाम अलेंड्रिया वर्थ है उस वक्त वह अपने पति के साथ अस्पताल जा रही थी. रास्ते में महिला के ब्रेक के चलते मैक्डोनाल्ड्स रुके हुए थे. जिसके बाद महिला का अचानक से लेबर बढ़ गया. दर्द इतना था कि महिला दर्द से चिल्ला पड़ी.

वहीं बच्ची का हुआ जन्म:

इसके बाद उसके पति ने यूनिट के मैनेजर को इस बात की खबर दी. मैनेजर वहाँ खुद एक महिला थी वह जब बाथरूम में गयी तो देख चौंक गई. बाथरूम में महिला काफी चिल्ला रही थी क्योंकि उनका वाटर ब्रेक हो चूका था. जिसके बाद मैनेजर ने उसी वक्त बाकी कर्मचारियों को बुलाकर उनकी मदद की और फिर वहीं पर बच्ची का जन्म हुआ. जिस दौरान महिला के साथ यूनिट की महिला कर्मी भी वहां थीं और वे सब उसकी मदद करने में लगे हुए थे।

उसका नाम लिटिल नगेट रख दिया:

रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला ने बच्ची को जन्म दिया तब जाकर सबको सुकून मिला। क्योंकि यह मामला बेहद रिस्की भी हो सकता था, वहां कोई मेडिकल सुविधा नहीं थी. मजेदार बात तो यह थी कि मैक्डोनाल्ड्स में बच्ची पैदा होने के कारन सभी कर्मियों ने उसका नाम लिटिल नगेट रख दिया.

Accherishtey

यह भी पढ़ें: भारत में इन 4 धांसू कारों के आने वाले हैं सीएनजी मॉडल, इस साल होंगी लॉन्च

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button