ट्रेंडिंग

सरकारी अस्पताल में महिला साथ की बदसलूकी, वीडियो हुई वायरल

उत्तर प्रदेश के ज़िला अस्पताल से महिला मरीज़ के साथ बदसलूकी करने का एक वीडियो सामने आया है। इस पुरे मामले का वीडियो

जैसा की आप सभी जानते है की, देश मे इंसानियत नाम की चीज आज कल देखने को नहीं मिलती। ऐसे ही उत्तर प्रदेश के ज़िला अस्पताल से महिला मरीज़ के साथ बदसलूकी करने का एक वीडियो सामने आया है। इस पुरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सीतापुर ज़िला अस्पताल का है।

वायरल वीडियो में साफ़-साफ़ दिख रहा है कि एक नर्स महिला के बाल पकड़ कर उसे खाली बेड तक घसीटते हुए लेकर जा रही है। जिसके बाद नर्स फिर उस महिला के बाल पकड़े हुए उसको खाली बेड पर पटक देती है। इसी के चलते उस नर्स का साथ एक पुरुष स्वास्थ्य कर्मी भी देता है, जो बेड की तरफ वीडियो में आपको नजर आ रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ आरके सिंह ने हॉस्पिटल स्टाफ का साथ दिया और दावा किया कि महिला मरीज उस वक्त हिंसक हो गई थी। उन्होंने बताया कि 18 अक्टूबर को महिला मरीज़ को यहां लाया गया था। सीएमएस के अनुसार 19 अक्टूबर की रात, 12 से 1 बजे के बीच महिला वॉशरूम के पास गई और एक दम से वहा हिंसक बर्ताव करने लगी।

डॉ सिंह ने बताया कि महिला ने अपनी चूड़ियां तोड़ी और फिर अपने कपड़े फाड़ना शुरू कर दिया था। यह सब देखते हुए वार्ड के बाकि महिला मरीज भी डर गईं। हॉस्पिटल स्टाफ को उस महिला को रोकने को मजबूर होना पड़ा। उन्होंने बताया कि वार्ड में ड्यूटी दे रही नर्स ने पुलिस को सारे मामले की खबर भी दी। इस बीच दूसरे वार्ड की नर्सें भी साथ में आ गईं।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: भारत में इन 4 धांसू कारों के आने वाले हैं सीएनजी मॉडल, इस साल होंगी लॉन्च

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button