ट्रेंडिंगविश्व

देखते ही देखते 100 बाइक्स को ‘बुलडोजर’ ने कर डाला चकनाचूर, देखें Viral Video

आप भी इस वायरल वीडियो को देखकर हक्के-बक्के रह जाएंगे.जिसमें बुलडोजर 100 बाइक्स को मिनटों में चकनाचूर करते देखा जा रहा है

आपने बुलडोजर को ज्यादातर खुदाई या फिर बिल्डिंग को तोड़ते देखा जाता है, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में बुलडोजर का काम देख आप भी हैरान रह जाएंगे।सोशल मीडिया का यह वीडियो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, इस वीडियो में बुलडोजर को एक-दो नहीं बल्कि 100 बाइक्स को मिनटों में चकनाचूर करते देखा जा रहा है।

यह वायरल वीडियो New York city (न्यूयॉर्क सिटी) का बताया जा रहा है, जहां के Mayor Eric Adams (मेयर एरिक एडम्स) ने बुलडोजर से शहर में सैकड़ों अवैध और खतरनाक दोपहिया वाहनों को नष्ट करने का आदेश दिया था।

हाल ही में न्यूयॉर्क सिटी के मेयर एरिक एडम्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर लिखा, ‘अवैध डर्टबाइक और एटीवी न्यू यॉर्कर्स के जीवन को खतरे में डालते हैं। हम उन्हें अनियंत्रित नहीं होने दे रहे हैं। इस साल हम पहले ही लगभग 2,000 बाइक्स सड़क से हटा चुके हैं और हम अभी शुरुआत कर रहे हैं। आप हमारे पड़ोस को आतंकित करना चाहते हैं? तुम कुचल जाओगे। ‘

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जब्त की गई डर्ट बाइक और एटीवी को नष्ट करने के लिए न्यूयॉर्क शहर प्रशासन ने बुलडोजर का इस्तेमाल किया इस वीडियो में मेयर को विनाश अभियान को हरी झंडी दिखाते हुए दिखाया गया है।

बता दें कि मेयर ने एक बुलडोजर द्वारा लगभग सौ अवैध मोटरबाइकों को कुचलने का एक वीडियो ट्वीट किया. न्यूयॉर्क (New York ) में डर्ट बाइक और एटीवी को जब्त किया गया है, ताकि सड़कों को सुरक्षित किया जा सके ऐसा इसलिए भी किया है, ताकि लोगों को सन्देश मिल सके जिनके पास खुद की या किसी अन्य की अवैध गाड़ियां हैं।

मेयर एरिक एडम्स ने डरावनी और खतरनाक बाइकों से पीछा छुड़ाने के लिए NYPD (New York City Police Department) की तारीफ की है।

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े:  Amazon के जंगलों में पांच हफ्तों तक चिड़िया के अंडे खाकर जिंदा रहा यह पायलेट

 

Yash Hasani

यश हासानी तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्य कर रहे है और इनका मानना है कि एक पत्रकार समाज के लोगो से बात कर उनकी बात को सबके सामने रखता है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button