अपराधविश्व

दोस्त ने की अपने दोस्त की 107 बार चाकू घोप के हत्या, प्राइवेट पार्ट काटा और आँख निकाली

इंग्लैंड से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि हॉरर फिल्म 'द कॉन्ज्यूरिंग 3: द डेविल मेड मी डू इट' देखने के लिए सिनेमा हॉल में जाने से पहले एक शेफ ने अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी।

इंग्लैंड से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि हॉरर फिल्म ‘द कॉन्ज्यूरिंग 3: द डेविल मेड मी डू इट’ देखने के लिए सिनेमा हॉल में जाने से पहले एक शेफ ने अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। 

जानकारी के मुताबिक उसने अपने दोस्त पर 40 मिनट में 100 से अधिक बार चाकू से वार कर उसका प्राइवेट पार्ट भी काट डाला। इसके अलावा शेफ ने अपने दोस्त की आँखें भी निकल ली।

सूत्रों के अनुसार 20 साल के लुईस एशडाउन ने 18 साल के मार्क विलियम्स को ड्रिंक पर बुलाया और उसे जंगल में ले गया. जब मार्क पूरी तरह से नशे में था, तभी एशडाउन ने उसके चेहरे, आंखों, गर्दन, सिर, पीठ, प्राइवेट पार्ट, छाती और दाहिने पैर में 107 बार वार किया। 

इस कत्ल का एशडाउन ने अपने फ़ोन पर वीडियो भी बनाया है, जिसमें वो अपने दोस्त के सर पर फुटबॉल की तरह लात मार रहा है और उसकी पिटाई कर रहा है। 

हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे लुईस क्राउन कोर्ट के सामने पेश किया गया हैं। मार्क विलियम्स और एशडाउन 6 महीने पहले ही इंटरनेट पर दोस्त बने थे। 29 मई को दोनों ने एक दूसरे को मैसेज किया और मिलने का प्लान बनाया।

बहरहाल, एशडाउन ने अपने दोस्त विलियम की हत्या करने का इलज़ाम कबूल कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि विलियम्स को इस लिए मार डाला क्योकि वो उसे बहुत परेशान करता था।

Tax Partner

ये भी पढ़े: Ghaziabad News: 12 वर्षीय किशोर ने किया 5 साल की मासूम का रेप

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button