विश्व

Honda ने लांच किया नया स्कूटर इसके आगे बाइक्स भी है फेल, जानिए इसकी खासियत

होंडा (Honda) कंपनी ने अपने नए स्कूटर Honda SH350i से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने अभी इसे यूरोप में पेश किया है

होंडा (Honda) कंपनी ने अपने नए स्कूटर Honda SH350i से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने अभी इसे यूरोप में पेश किया है। इस स्कूटर को अभी 2 वैरिएंट्स में लांच किया गया है।

आपको बता दें कि इसे स्टैंडर्ड और स्पोर्टी वेरियंट में बाजार में उतारा गया है। जानकारी के मुताबिक इस स्कूटर को काफी रिफ्रेश्ड लुक दिया गया है। इसके अलावा इसमें कई तरह के धांसू फीचर्स भी दिए गए है।

इसके इंजन की बात करे तो इसमें 330CC का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, जो काफी पावरफुल है। यह स्कूटर परफॉरमेंस के मामले में कई बाइक्स को भी टक्कर दें सकता है। इसका इंजन 28.8hp की मैक्सिमम पावर और 32Nm टॉर्क जेनेरेट करता है।

इस दमदार स्कूटर का इंतज़ार भारतीय ग्राहकों को भी है लेकिन कंपनी इस स्कूटर को भारत में लांच नहीं करेगी। इसका एक बड़ा कारण है कि इंडिया में इसकी अग्रेसिव प्राइसिंग नहीं की जा सकेगी। 2022 Honda SH350i की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

radhey krishna auto

ये भी पढ़े: प्रदूषण से निपटने के लिए दिल्ली-एनसीआर के निवासियों को करना होगा मास्क अपग्रेड

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button