विश्व

पति ने सेक्स के चक्कर में पत्नी के साथ की घिनौनी हरकत, अचानक नींद खुली तो उड़ गए होश

सिंगापुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे। सिंगरपुर में एक शख्श ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का रेप करने का प्लान बनाया था

सिंगापुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे। सिंगरपुर में एक शख्श ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का रेप करने का प्लान बनाया था।

आपको बता दें कि इस शख्श को अपनी पत्नी के साथ पराये मर्द को संबध बनाते देखने की फैंटेसी थी। इसलिए वह शख्श अपने दोस्त को अपने घर ले गया और इस बात की भनक तक उसकी पत्नी को नहीं लगी की उसका पति ही उसका रेप करना चाहता हैं।

जानकारी के मुताबिक पति ने पहले से ही अपनी पत्नी की शराब में बेहोशी की दवाई मिला दी थी। जब दोनों बैडरूम में पहुंचे तो शख्श की 44 वर्षीय पत्नी की आँखों पर पट्टी बंदी हुई थी और वह बेहोश पड़ी हुई थी।

जैसे ही अनजान शक्श ने उसका रपे करने की कोशिश की तभी उसको होश आ गया और वो आदमी वहां से भाग गया। बता दें कि सिंगापूर के हाई कोर्ट ने उसके पति को 3 साल की सजा सुनाई है।

radhey krishna auto

ये भी पढ़ें: दिल्लीवालों के लिए खुशखबरी: घर बैठे जान पाएंगे शराब की दुकानों का पता और कीमत

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button